पिता की लाश के सामने मॉडल ने कराया ऐसा फोटोशूट, पूरी दुनिया में वायरल हो गई तस्वीरें

अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली 20 साल की फिटनेस मॉडल जेने रिवेरा इन दिनों सुर्खियों में है। जेने ने अपने पिता की डेड बॉडी के सामने पोज देते हुए फोटो खिंचवाई और उसे इंस्टाग्राम पर शेयर भी कर दिया।

वायरल तस्वीर को देख लोग जेने पर भड़कते हुए काफी भद्दे कमेंट्स करने लगे। इसके बाद जेने ने अकाउंट ही रिमूव कर दिया। लेकिन, अब भी लोग सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर मॉडल को ट्रोल करते हुए फटकार लगा रहे हैं।

जेने के अकाउंट के स्क्रीनशॉट्स हो रही शेयर

जेने ने सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट्स होता देख अपना अकाउंट रिमूव कर दिया। लेकिन लोगों ने जेने के अकाउंट की स्क्रीनशॉट्स रख ली। अब यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स जेने के इस कृत्य की खिंचाई कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- इस इंस्टाग्राम मॉडल के पिता का निधन हो गया है और उन्होंने खुले ताबूत के साथ एक फोटो शूट किया। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, क्या मैंने एक संकीर्णतावादी और प्रदर्शनकारी संस्कृति की समस्या का जिक्र किया है।

एक अन्य यूजर ने लिखा- ऐसा लगता है कि लोगों ने सारी शालीनता खो दी है। एक यूजर ने उनके पहनावे की पसंद पर सवाल उठाया। आप इसे अंतिम संस्कार में क्यों पहनेंगे?

रिवेरा ने दी सफाई

 

जेने रिवेरा ने NBC न्यूज से बात करते हुए सफाई दी है। रिवेरा ने खुद का बचाव करते हुए कहा कि वह लोगों की भावनाओं को समझती हैं, लेकिन तस्वीरें अच्छे इरादों के साथ ली गई थीं। मेरे पिता अगर होते तो वो भी इसका समर्थन करते।

वहीं, रिवेरा की मीडिया टीम ने कहा कि हर कोई अपने प्रियजनों के नुकसान को अपने तरीके से संभालता है। कुछ लोग पारंपरिक तरीके से चीजों को लेते हैं। मैंने इस पल को सेलिब्रेट किया, क्योकि मुझे ऐसा लगता है कि मेरे पिता मेरे बगल में थे। रिवेरा के पिता का निधन उनके 56वें बर्थडे से दो दिन पहले हुआ था।