प्रेमी की जिद पर लड़की भेजती थी सहेलियों के न्यूड फोटो, फिर उठाया ये खौफनाक कदम

loading...

किसी ने सच ही कहा है कि प्यार में लोग पागल हो जाते हैं तभी तो प्यार के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं.. किसी भी हद को पार कर जाते हैं। प्यार की एक ऐसी ही खौफनाक कहानी सामने आई है जहां प्यार में पड़ी लड़की, प्रेमी की गंदी जिद को पूरा करने के लिए बेहद वाहियात हरकत कर बैठी और जब उसकी हरकत सामने आई तो वो और उसके प्रेमी दोनो ने सुसाइड कर लिया।

रेल की पटरियों पर मिला था लड़की और लड़के का शव

घटना मुंबई की है जहां बीते 23 सितंबर को कल्याण के पास एक कपल ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली थी। लड़की की पहचान वरुशाली लांडे और उसके ब्‍वॉयफ्रेंड की शिनाख्‍त सुरेश शिंदे के रूप में हुई थी। वरुशाली सेंट जॉर्ज हॉस्पिटल में पढ़ती थी और हॉस्‍टल में रहती थी। वहीं सुरेश एक प्राइवेट क्‍लिनिक में मेल नर्स का काम करता था। इस मामले में अब पुलिस ने बेहद चौकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल लड़की के सुसाइड नोट से पता चला है कि मृतका वरूशाली वृशाली ने चुपके से अपनी दो रूममेट्स की न्यूड फोटो लेकर बॉयफ्रेंड को भेजी थी। यह बात रूममेट्स को पता चल गई। जिसके बाद पुलिस के डर से आरोपी लड़की और उसके बॉयफ्रेंड ने मौत को गले लगा लिया। सुसाइड नोट में ये भी लिखा कि तस्वीरों के गलत इस्तेमाल के जिम्मेदार भी वो ही होंगे।

ब्वॉय फ्रेंड ब्लैकमेल कर मांगता था सहेलियों के फोटो

पुलिस की पुछताछ में सहेलियों से पता चला कि वरूशाली का ब्वॉय फ्रेंड उससे उसकी रूममेट्स की न्यूड तस्वीरे मांगता था और उसकी इस जिद वरूशाली ने पूरी करते हुए अपने रूममेट्स की न्यूड तस्वीरें बॉयफ्रेंड को भेजी थी फिर दोनों ने चैट भी की थी। हॉस्टल की एक लड़की ने 21 सितंबर को इस मैसेज को पढ़ लिया और वृशाली से पूछताछ की। जिसके बाद उसने गलती मानते हुए सुरेश के कहने पर ऐसा करने की बात कही थी। वरूशाली ने ये भी बताया था कि सुरेश ने उसे धमकी भी थी इसके लिए कि अगर उसने तस्वीरें नहीं दी तो वो अपने के रिश्ते के बारे में लड़की के घर में बता देगा।

रूममेट्स ने मामला पुलिस को बताने को कहा तो उठाया ये कदम

हालांकि इस घटना के बाद उन लड़कियों ने वरूशाली से कहा था कि यदि वह लिखित में यह दे देती है कि सुरेश ने उसे ऐसा करने के लिए कहा था तो वे कुछ नहीं करेंगी और साथ ही उसे सुरेश से सभी संबंध तोड़ने होंगे। पर तब तो वरूशाली उनकी बात मान गया पर दो दिन बाद ही उसने फिर से सुरेश को मैसेज भेजना शुरू कर दिया। इस बार दोनो लड़कियों ने मामला पुलिस के पास ले जाने की बात कही। जिस पर फिर बहस हुई और उसके बाद वरूशाली हॉस्टल से निकली लेकिन शाम 7 बजे तक नहीं लौटी, जिसके बाद हॉस्टल के अधिकारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.. अगले दिन हॉस्टल की दोनों रूममेट ने पूरा घटनाक्रम बताया।

loading...