राहुल गांधी ने पीएम मोदी को कुछ इस तरह दी है जन्मदिन की बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 71वां जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में उन्हें शुभकामनाएं देने वालों का तांता लगा है. भाजपा के अलावा अन्य पार्टियों के नेता भी उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं.

पीएम मोदी के धुर विरोधी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी को हैप्पी बर्थडे कहा है. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, “हैप्पी बर्थडे, मोदी जी.” इसके साथ ही कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी पीएम मोदी को बधाई दी है.

इसके साथ ही कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी को बधाई देने के लिए एक ट्वीट किया. जिसमें कांग्रेस नेता ने लिखा, “आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी का जन्मदिन है. उन्हें हमारी बधाई व शुभकामनाएं.”

हालिया दिनों में राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी और भाजपा पर निशाना साधते रहे हैं. पिछले कुछ समय से वह विभिन्न मुद्दों को लेकर मोदी सरकार की आलोचना करते रहे हैं. दिग्विजय सिंह को भी पीएम मोदी का धुर विरोधी माना जाता है.

बता दें, पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर बीजेपी ने 20 दिन के राषट्रव्यापी अभियान की योजना बनाई है जो आज से शुरू होगा और 7 अक्टूबर को खत्म होगा. वहीं कांग्रेस पार्टी पीएम मोदी के जन्मदिन को ‘राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस’ के रूप में मना रही है.

बीजेपी के 20 दिन के इस अभियान के पीछे वजह ये है कि आज से 20 दिन बाद यानी कि 7 अक्टूबर को 20 साल पहले पीएम मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी. इसे देखते हुए बीजेपी ने इस अभियान को 7 अक्टूबर तक चलाने का फैसला लिया.

वहीं, बीजेपी ने इसके लिए चार सदस्यीय समिति बनाई जो पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए कार्यक्रम आयोजित करेंगे. बता दें, इस समिति का नेतृत्व कैलाश विजयवर्गीय कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि रक्तदान शिविर, मोदी के जीवन पर प्रदर्शनी जैसे कार्यक्रम इस अभियान के तहत आयोजित किए जाएंगे. साथ ही पार्टी के सभी कार्यालयों से लाखों की संख्या में पोस्टकार्ड पीएम मोदी को भेजें जाएंगे.