Home मनोरंजन चेहरे पर झुर्रियां और सफ़ेद बाल, राखी सावंत का फर्स्ट टाइम ऐसा...

चेहरे पर झुर्रियां और सफ़ेद बाल, राखी सावंत का फर्स्ट टाइम ऐसा लुक आया सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहने के लिए कुछ न कुछ करती रहती हैं. वह अपने दिलचस्प अंदाज और लुक से फैंस के चेहरों पर मुस्कान ले ही आती हैं. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस ने अपने लुक से सभी को हैरान कर दिया है. राखी को इस रूप में देखकर उन्हें पहचानना भी मु्श्किल हो गया है.

राखी के लुक ने उड़ाए होश

राखी ने हमेशा खूबसूरत दिखने के लिए क्या कुछ नहीं किया है. लेकिन इस बार उनका एक ऐसा अंदाज सामने आया है जिसकी कभी कल्पना भी नहीं की जा सकती थी. राखी ने सभी को हैरान करते हुए अपनी ये तस्वीर इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है. पहली बार इस फोटो को देखते ही फैंस को एक जोरदार झटका लगा.

बुजुर्ग महिला के गेटअप में दिखीं राखी

इस तस्वीर को देखने के बाद हर किसी का पहला सवाल यही है कि आखिर ये है कौन? फोटो में राखी सावंत एक बुजुर्ग महिला के लिबास में दिख रही हैं.

उनके बाद सफेद और बॉय कट हैं, चेहरे पर झुर्रियां, आंखों पर मोटा सा चश्मा और गले में बैंड बांधा हुआ है. इस तस्वीर को देखकर कहीं से भी ऐसा नहीं लगता कि ये वाकई राखी सावंत ही हैं.

शो में दिखेगा राखा का ऐसा अवतार

अब राखी ने खुद ही इस बात का खुलासा भी किया है कि उन्होंने किस वजह से यह गेटअप लिया. उन्होंने अपने पोस्ट में एक कोलाज फोटो शेयर किया है. एक विंडो में उनका मेकअप होता दिख रहा है और दूसरे में राखी पूरे लुक में नजर आ रही हैं.

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘धन्यवाद रोहित भाई मुझे सोनी साहब के शो बेगम बादशाह में 80 की उम्र का दिखाने के लिए.’ बता दें कि राखी को सोनी टीवी के एक शो में इस लुक में देखा जाएगा

फैंस कर रहे हैं खूब पसंद

राखी का यह लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैंस उनके इस अवतार के भी दीवाने हो गए हैं. वहीं कई यूजर्स का तो यह भी कहना है कि राखी 80 की उम्र में भी बहुत हॉट दिखेंगीं.

Previous articleभाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी से बाहर करने पर सांसद वरुण गांधी ने दी ये सफाई
Next articleएबीपी सीवोटर के सर्वे ने यूपी में बीजेपी को दिखाया फिर से बहुमत मिलता, कांग्रेस का बताया ये हाल