Home मनोरंजन राखी सावंत भूलीं सालों पुरानी दुश्मनी, मीका मिले तो पैर छूकर बोलीं-...

राखी सावंत भूलीं सालों पुरानी दुश्मनी, मीका मिले तो पैर छूकर बोलीं- ये तो मेरे दोस्त हैं…देखें Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant) और मीका (Mika Singh) सिंह की गर्मजोशी से भरी मुलाकात का एक वीडियो सोशल मीडिया में इन दिनों खूब वायरल हो रहा है.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) और मीका सिंह (Mika Singh) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है, जिसमें इन दोनों की लगभग 15 साल के बाद मुंबई में एक कॉफी शॉप के बाहर मुलाकात होती दिख रही है. किस विवाद के इतने वर्षों के बाद जब दोनों मिले तो इस दौरान दोनों एक-दूसरे की तारीफ करते हुए नजर आए. मीका सिंह ने जहां बिग बॉस में शामिल होने के लिए राखी सावंत की तारीफ की, वहीं राखी सावंत (Rakhi Sawant Controversy) भी मीका सिंह के सामाजिक कार्यों की प्रशंसा करती हुई नजर आईं.

दरअसल, राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) कॉफी शॉप पर जब फोटोग्राफरों से बात कर रही थीं, तभी मीका सिंह ने वहां पहुंचकर राखी सावंत को हग किया. उन्होंने कहा कि अब हम अच्छे दोस्त हैं. इसके बाद मीका सिंह वीडियो में यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वे वहां से गुजर रहे थे, लेकिन राखी सावंत को देखकर वे रुक गए. मीका सिंह ने यह भी कहा कि अगर बिग बॉस चला है तो सिर्फ राखी की वजह से. राखी सावंत मीका सिंह के मुंह से ऐसा सुनकर उनके पैर छूने लगी थीं.

https://www.instagram.com/tv/CPVX4-8nXJ1/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a9206c2d-0803-403b-8f88-e44d4dd902d4

इसके बाद राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने यह बताया कि कोरोना महामारी के दौरान किस तरीके से मीका ने राहत पहुंचाने का काम किया है. जब भी कोई महामारी या बाढ़ जैसी स्थिति आती है, तो मीका सिंह बड़े दिल के साथ आगे आते हैं. गौरतलब है कि वर्ष 2006 में मीका सिंह ने अपनी जन्मदिन की पार्टी में राखी सावंत को बिना उनकी सहमति के किस कर लिया था, जिसके बाद बड़ा विवाद खड़ा हो गया था.