Home मनोरंजन फावड़े से मिट्टी खोदती नजर आईं Raveena Tandon, गांव जाकर कर रहीं...

फावड़े से मिट्टी खोदती नजर आईं Raveena Tandon, गांव जाकर कर रहीं सफाई का काम

रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपने इंस्टाग्राम पर खुद से जुड़ी हर चीजों के बारे में फैंस को बताती रहती हैं. हाल ही में रवीना ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो फावड़े से मिट्टी खोदती नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बारे में हर जानकारी फैंस के साथ साझा करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो साझा किए हैं. वीडियो में अभिनेत्री अपने गांव के खेत में फावड़े से काम करती और प्लास्टिक निकालती हुई नजर आ रही हैं. रवीना का यह वीडियो असल में सबूत है कि उन्होंने सच में यह काम किया है.
रवीना ने दिया सवालों का मुंहतोड़ जवाब

आपको बता दें, रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने कुछ दिन पहले कुछ फोटोज शेयर की थीं. इन तस्वीरों के साथ रवीना ने लिखा था कि वीकेंड में उन्होंने अपने खेत में प्लास्टिक कचरा हटाने का काम किया. ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स उनसे सवाल करने लगे कि क्या उन्होंने वाकई ऐसा कुछ किया है या सिर्फ तस्वीरें खिंचवाई हैं.
फावड़े से मिट्टी खोदी

इसके बाद अब अभिनेत्री ने सबूत देते हुए एक नया वीडियो शेयर किया है, इसमें वह फावड़े से मिट्टी खोदती और उसमें से प्लास्टिक कचरा निकालती हुई नजर आ रही हैं. रवीना ने इस नए वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘हां भाई, सच में किया. आप में से बहुतों ने पूछा कि क्या मैंने सच में इसे खोदा है? इससे पहले मैंने सिर्फ एक छोटा सा वीडियो साझा किया था, मैं नहीं चाहती थी कि आपको मेरे खुदाई करने की क्षमता के साथ पकाऊं, मुझे पता नहीं था कि मुझे इस दौरान कैमरे में शूट किया जा रहा है.

https://www.instagram.com/p/CPgZgO_nupb/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c2845da1-828a-499a-b105-3549a461de46

गांव में बिताया वीकेंड

इससे पहले शेयर किए वीडियो में रवीना (Raveena Tandon Video) ने लिखा था, ‘मेरे गांव के घर में मजदूरों द्वारा खेत में छोड़े गए प्लास्टिक से छुटकारा पाने की कोशिश कर रही हूं. मोहल्ले के आसपास भी प्लास्टिक कचरा उठाने का काम किया. यह वीकेंड अच्छी तरह से बिताया!’
रवीना का वर्कफ्रंट

बता दें कि रवीना (Raveena Tandon) जल्द ही ‘अरण्यक’ वेब सीरीज में अपना डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं, जिसमें वह एक पुलिसकर्मी की भूमिका में दिखाई देंगी. हालांकि उन्होंने अभी अपनी किरदार के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन सीरीज के बारे में कहा जा रहा है कि इसमें दो पुलिस अधिकारी एक अपराध की गुत्थी को सुलझाते हुए दिखाई देने वाले हैं. अभिनेत्री बहुभाषी फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ में भी दिखाई देंगी, जिसमें रॉकी के तौर पर कन्नड़ स्टार यश की वापसी हो रही है.