RRR ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड, Top Gun, The Batman जैसी हॉलीवुड फिल्मों को हराकर जीता ये ख़िताब…!

डायरेक्टर एसएस राजामौली की RRR का क्रेज खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। नेटफ्लिक्स पर आने और #encoRRRe इवेंट के बाद से ये फिल्म विदेशी प्रेस में भी प्रशंसा बटोर रही है।

एक की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को 2022 की अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों की सूची में नंबर 1 स्थान दिया है। यूएसए टुडे में फिल्म आरआरआर को द बैटमैन और टॉप गन मेवरिक जैसी हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्मों को पछाड़कर सर्वश्रेष्ठ एक्शन फिल्म का दर्जा मिला है।

जूनियर एनटीआर की हो रही तारीफ: हाल ही में, फिल्म को इजराइल के सबसे लंबे समय तक चलने वाले समाचार पत्र हारेट्ज़ से भी प्रमुख कवरेज मिला। फिल्म समीक्षा में विशेष रूप से जूनियर एनटीआर के प्रदर्शन की प्रशंसा हो रही है।

मुख्य भूमिकाओं में जूनियर एनटीआर और राम चरण अभिनीत, आरआरआर को इस साल की शुरुआत में 24 मार्च को भारत में दर्शकों के बीच पूरे जोर-शोर के साथ रिलीज किया गया था। फिल्म का प्रदर्शन पहले दिन से ही बेहतरीन रहा।

ओपनिंग डे पर ही फिल्म का कलेक्शन 100 करोड़ रुपये था। ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ के बाद राजामौली की ‘आरआरआर’ दुनिया भर में टिकटों की बिक्री से 1000 करोड़ रुपये कमाने वाली लगातार दूसरी फिल्म बन गई।

शुरुआत में अमेरिका के सिनेमाघरों में RRR को ज्यादा सराहा नहीं गया, लेकिन कुछ विदेशी प्रेस ने फिल्म की प्रशंसा करना शुरू किया और फिल्म को विदेश में भी लोकप्रियता मिली। फिल्म को इंटरनेशनल ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने के बाद विदेश में भी लोग इसके दीवाने हो रहे हैं।

इंटरनेट पर इजरायली के न्यूजपेपर हारेट्ज़ की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें जूनियर एनटीआर उर्फ भीम और रामचरण उर्फ राम नजर आ रहे हैं। फिल्म ने भारत के अलावा इंटरनेशनल स्तर पर भी नाम कमाया है, जो भारत के लिए गर्व की बात है।

इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड कुल 1039.62 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म की कहानी राम चरण और जूनियर एनटीआर की दोस्ती के इर्द गिर्द दिखाई गई है।