बड़ी खबर: सैफ अली खान को करीना कपूर खान ने दिया बड़ा झटका, दूसरी शादी करने का है प्लान?

loading...

बिलकुल सही पढ़ रहे हैं आप. नहीं नहीं ये कोई मजाक नहीं है बल्कि इस बात का ख़ुलासा खुद करीना कपूर ने एक वीडियो में किया है. अब आप सोच रहे होंगे कि परियों से खूबसूरत लव स्टोरी को छोड़कर आखिर करीना ऐसा करना भी क्यूँ चाह रही हैं? ऐसे में यहाँ ये भी बात हैरान कर देने वाली है कि आज करीना का ये बयान भी उस वक़्त आया है जब वो एक बच्चे की माँ बन चुकी हैं. ऐसे में अगर करीना ने ऐसा कर लिया तो तैमूर का क्या होगा? सैफ अली खान का क्या होगा? वगैरह-वगैरह.

अगर आप भी इस तरह के सवाल से इतने जल्दी ही बेचैन हो उठे हैं तो ज़रा ठहरिये. हम आपको बता दें कि यहाँ डरने जैसी कोई बात नहीं है. दरअसल करीना का मन बेशक है दूसरी शादी करने का लेकिन वो ऐसा करेंगी नहीं. ऐसा इसलिए क्योंकि करीना का मन शादी सिर्फ एक ऐड के दौरान हुआ है. असल में माजरा ऐसा है कि करीना कपूर ने हाल ही में मानुषी छिल्लर के साथ एक ऐड शूट किया है जिसमें उन्होंने अपने दोबारा शादी करने के प्लान को बताया है.

देखिये वीडियो

ये वीडियो मालाबार गोल्ड्स एंड डायमंड के लिए शूट हुआ है. इस ऐड में पहली बार आपको करीना कपूर खान और मानुषी छिल्लर साथ नज़र आएँगी. इस खूबसूरत ऐड में एक पल आता है जब करीना मानुषी से पूछती हैं कि मानुषी को कैसी शादी करनी है. इसका जवाब मानुषी इतने खूबसूरत तरीके से देती हैं कि उसे सुनकर करीना का दोबारा शादी का मन बन जाता है. करीना कपूर और मानुषी का ये स्पेशल ऐड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

loading...