Home मनोरंजन सना खान का वो अंडरवियर का विज्ञापन जिसने पूरे भारत में मचा...

सना खान का वो अंडरवियर का विज्ञापन जिसने पूरे भारत में मचा दी थी सनसनी, भारत सरकार को करना पड़ा था बैन

साउथ की सुपरस्टार और नेशनल क्रश बन लोगों के दिलों पर राज करने वालीं 25 साल की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपने लेटेस्ट अंडर गारमेंट ऐड शूट को लेकर जबरदस्त वि’वादों में छाई हुई हैं।

एक्ट्रेस को हाल ही में ‘उरी’ एक्टर विक्की कौशल संग अत’रंगी मिजाज में देखकर लोगों का गुस्सा फू’ट पड़ा है और फैंस, रश्मिका की इस हरकत पर उन्हें जमकर ट्रो’ल करते देखे जा रहे हैं।

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट्रेस को अंडर गारमेंट शूट के लिए ट्रोल किया गया है, इससे पहले सना खान भी अंडरवियर शूट को लेकर खूब कॉन्ट्रो’वर्सी में रही थीं।

शादी के बाद शोबिज को अलविदा कह चुकीं एक्ट्रेस सना खान अपने करियर के शुरुआती दौर में एक विवा’दास्पद अंडरवियर ब्रांड के विज्ञापन में नजर आई थीं। जिससे उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं।

हालांकि, विज्ञापन को काफी उ’ग्र मानते हुए भारत सरकार द्वारा यौ’\न अप’वित्रता के आधा’र पर बैन कर दिया गया था।

वहीं, अब सना खान शादी कर ग्लैमर वर्ल्ड को अलविदा कह चुकी हैं। एक्ट्रेस के पति अनस सईद की बात करें तो, वो गुजरात के सूरत के रहने वाले हैं और पेशे से मौलाना हैं। सोर्स के मुताबिक सना खान को मुफ्ती अनस सईद से बिग बॉस फेम एजाज खान ने मिलावाया था।

शादी के बाद सना खान ने अपना नाम Sayied Sana Khan कर लिया है। एक्ट्रेस अक्सर अपने पति संग बेहतरीन तस्वीरों और वीडियोज को सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं।

हाल ही मे बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन भी अपने एक ‘अंडरवियर एड’ के कारण सोशल मीडिया पर आलोचना का विषय बने हुए थे।

जिसपर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा था,’इस तरह का अश्ली’ल विज्ञा’पन अगर कोई महिला कर रही होती तो इस पर बवाल मच जाता लेकिन वरुण धवन जैसे स्टार ने इसे शूट किया है तो ध’ड़ल्ले से फैमिली चैनल पर दिखाया जा रहा है।’

यूजर्स ने ऐसे विज्ञापनों पर श’र्म आने की बात कहते हुए इनके बॉ’यकॉट की मांग उठाई थी।

Previous articleये 8 उपाय आपकी आंखों की करेंगे सुरक्षा, बचायेंगे आपके आंखों की रोशनी कम होने से
Next articleप्रियंका गांधी से मिलने सीतापुर पहुंचे राहुल गांधी, साथ में है 2-2 सीएम