आमिर अली को अपनी बेटी से नहीं मिलने देती संजीदा शेख, अब एक्ट्रेस ने खुद दिया ये ज़वाब

संजीदा शेख इसी साल जनवरी में आमिर अली से अलग हुई हैं। दंपति ने पारस्परिक रूप से भाग लिया और यह बताया गया कि वे अपनी तीन साल की बेटी आर्य का सह-पालन करेंगे।

नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, संजीदा ने सह-पालन करना बंद कर दिया है और आमिर को अपनी तीन साल की बेटी आर्य से मिलने नहीं दे रही है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि आमिर अली संजीदा को आर्य से मिलने के लिए मजबूर भी नहीं कर रहे हैं क्योंकि वह लड़ाई को और अधिक बढ़ावा नहीं देना चाहते हैं.

संजीदा शेख ने आर्य से नहीं मिलने देने के बारे में खोला राज़

प्रकाशन के करीबी सूत्र का कहना है, “संजीदा आमिर को उनकी बेटी से मिलने नहीं दे रही है। उसे मिले हुए लगभग नौ महीने हो चुके हैं। साथ ही, ऐसा लगता है कि उन्होंने इसका पीछा करना भी छोड़ दिया है। वह अब इस पर लड़ाई नहीं करना चाहते।”

जबकि प्रकाशन ने रिपोर्ट के पीछे की सच्चाई जानने के लिए अभिनेत्री से संपर्क किया, अगर उसने आर्य को अली से नहीं मिलने दिया और उसने भी हार मान ली और उसी के लिए उसका पीछा करना बंद कर दिया।

संजीदा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि लोगों की दिलचस्पी मेरी पर्सनल लाइफ से ज्यादा यह जानने में है कि मेरी प्रोफेशनल लाइफ में क्या हो रहा है। तो चलिए आपकी पर्सनल लाइफ को ही प्राइवेट रखते हैं।

जहां तक ​​अफवाहों की बात है, मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि एक एकल माता-पिता के रूप में, मैं अपनी बेटी को सर्वश्रेष्ठ देने के लिए सब कुछ कर रहा हूं। उसे सकारात्मक माहौल में लाना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता है.

संजीदा और आमिर सबसे प्यारे जोड़े थे और उनके अलगाव ने लाखों दिल तोड़ दिए। अलग होने से पहले इस जोड़े की शादी को 9 साल हो चुके थे। संजीदा, जो अभी अपने काम में व्यस्त हैं, ने आमिर के साथ अपने अलगाव पर खुलकर बात की थी और कहा था, “मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगी।

मैं सिर्फ अपने बच्चे को अपने काम पर गर्व महसूस कराने पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं और यह जल्द ही होगा।” संजीदा टेलीविजन की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक थीं।