लाइव कमेंट्री में सहवाग ने की हद पार, विराट कोहली को कहा- “देखो छमिया नाच रही है” तेज़ी से वायरल हो रहा वीडियो….!

भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन टेस्ट में वीरेन्द्र सहवाग ने कमेंट्री के दौरान कुछ ऐसा कह दिया, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिंचाई हो रही है.

दरअसल, मैच के दौरान विराट कोहली स्लिप में खड़े होकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे थे. इस पर सहवाग के मुंह से विराट के लिए छमिया (Chamiya) शब्द निकल गया . इसी टिप्पणी को लेकर अब सहवाग निशाने पर हैं.

यह टिप्पणी करते हुए सहवाग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नजर आता है कि विराट कोहली अपने दोनों हाथ उठाकर डांस करते नजर आ रहे हैं.

उनके इस डांस पर कमेंट्री कर रहे मोहम्मद कैफ कहते हैं कि अब विराट कोहली को देखिए, इस पर सहवाग कहते हैं, ‘छमिया नाच रही है वहां’

सोशल मीडिया पर सहवाग की विराट के लिए इस टिप्पणी पर जमकर बवाल मचा हुआ है. कुछ क्रिकेट फैंस जहां हिंदी कमेंट्री को दिन पर दिन बकवास होते जाने का दावा कर रहे हैं तो कुछ सहवाग को कमेंट्री से हटाने की मांग कर रहे हैं.

एजबेस्टन टेस्ट में टीम इंडिया की पकड़ मजबूत

एजबेस्टन में अब तक तीन दिन का खेल हो चुका है. बारिश से प्रभावित रहे इन तीन दिनों के बाद भारतीय टीम मजबूत स्थिति में नजर आ रही है. टीम इंडिया की कुल लीड 257 रन हो गई है. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम ने 3 विकेट खोकर 125 रन बना लिए हैं. क्रीज पर चेतेश्वर पुजारा (50) और ऋषभ पंत (30) मौजूद हैं.