Home old शरा’बबंदी वाले बिहार में ज़ह’रीली शरा’ब से गई 14 जाने, सीएम नीतीश...

शरा’बबंदी वाले बिहार में ज़ह’रीली शरा’ब से गई 14 जाने, सीएम नीतीश कुमार पर उठे ये गंभीर सवाल

शराबबंदी वाले बिहार में जह’रीली शरा’ब पीने की वजह से पिछले 24 घंटे में 14 लोगों की मौ’त हो गई। समाचार प्राप्त होने तक गोपालगंज जिले में छह लोगों की मौ’त और बेतिया जिले में करीब 8 लोगों की मौ’त हो गई।

वहीं कई लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जह’रीली श’राब से हुई मौ’तों पर राजद नेता मनोज झा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है और ट्वीट करते हुए लिखा है कि यही क्रू’र सच है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को ही गोपालगंज जिले के महम्मदपुर थाने के आसपास के गांव के लोगों ने श’राब पी थी। इसके बाद ही कईयों की तबी’यत बिगड़ने लगी जिसके बाद उन लोगों को मोतिहारी के अस्पतालों में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान ही करीब छह लोगों की मौ’त हो गई। कईयों की स्थिति अभी भी काफी नाजुक बनी हुई है।

वहीं बेतिया में भी देशी जहरी’ली श’राब पीने की वजह से 8 लोगों की मौ’त हो गई। शराब पीने के बाद से ही तबी’यत बिग’ड़ने के बाद कईयों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान ही 8 लोगों की मौ’त हो गई।

वहीं बेतिया प्रशासन ने मामले में संदिग्ध मानते हुए मेडिकल टीम को जांच के लिए भेजा है और साथ ही पुलिस मृ’तकों के पोस्टमा’र्टम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है।

जह’रीली श’राब से हुई मौ’तों को लेकर राजद नेता मनोज झा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशा’ना साधा। मनोज झा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ये है आपकी शरा’बबंदी का क्रू’र सच मुख्यमंत्री जी….लेकिन आपको न चिंता करनी है और ना ही चिंतन…बस चुनाव ‘येन केन प्रकारेण’ जीत लिए जाएं…..बाकी जनता भुगते…परिवार ब’र्बाद हो जाएं…आपको क्या?

Previous article13 साल की कश्मीरी लड़की ने रचा इतिहास, दूसरी बार बनी विश्व विजेता, देश का नाम किया रोशन
Next articleटी-20 वर्ल्ड कप: इस तरह सेमीफाइनल में पहुंचेगी टीम इंडिया, यहाँ समझिये कैसे टॉप-4 में जगह बनाएगी विराट सेना