नहीं रहे ‘बालिका वधु’ के तीनों मुख्य कलाकार, इनके अलावा अब सिद्धार्थ शुक्ला ने भी कहा दुनिया को अलविदा

टीवी इंडस्ट्री से आज बेहद दुखद खबर निकल कर सामने आई है। टीवी के जाने माने कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे। आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता रह चुके हैं और उन्होंने टीवी का मशहूर सीरियल “बालिका वधू” में भी काम किया है। महज 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए। अचानक से ही अभिनेता के चले जाने से इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है।

ऐसा बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला बिल्कुल स्वस्थ थे। उनको किसी भी तरह की स्वास्थ्य संबंधित परेशानियां नहीं थीं परंतु अचानक से ही अभिनेता के हुए निधन के कारण परिवार और उनके चाहने वाले पूरी तरह से टूट चुके हैं। खबरों के अनुसार बुधवार की रात सिद्धार्थ शुक्ला ने कुछ दवाइयों का सेवन किया था परंतु वह अगली सुबह उठ नहीं पाए।

सिद्धार्थ शुक्ला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। मुंबई के कूपर अस्पताल में सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की पुष्टि की गई थी। अचानक अभिनेता के चले जाने के बाद फैंस और परिवार वालों को बहुत तगड़ा झटका लगा है। खासकर अभिनेता की मां रीता शुक्ला सदमे में हैं। सिद्धार्थ अपनी मां के बेहद करीब थे। अभिनेता अपने पीछे अपनी मां और अपनी दो बड़ी बहनों को रोता हुआ छोड़ गए। इस सदमे से उभरने में परिजनों को अभी काफी समय लग सकता है।

आपको बता दें कि टीवी का मशहूर सीरियल “बालिका वधू” से सिद्धार्थ शुक्ला रातों-रात मशहूर हो गए थे। उन्होंने इस सीरियल के माध्यम से घर-घर अच्छी खासी पहचान बनाई थी। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला से पहले बालिका वधू टीवी सीरियल के दो एक्टर्स का निधन हो चुका है। मालूम हो सिद्धार्थ शुक्ला ने बालिका वधू में आईएएस ऑफिसर शिवराज शेखर की भूमिका निभाई थी, जिसको लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था।

प्रत्यूषा बनर्जी की भी हो चुकी है मृत्यु

आपको बता दें कि मशहूर सीरियल “बालिका वधू” में अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की पत्नी की भूमिका प्रत्यूषा बनर्जी ने निभाई थी। वह आनंदी की भूमिका में नजर आई थीं लेकिन प्रत्यूषा बनर्जी भी अब हमारे बीच में नहीं रहीं। महज 25 साल की छोटी उम्र में प्रत्यूषा बनर्जी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रत्यूषा बनर्जी की मृत्यु की वजह खुदकुशी बताई गई थी। अभिनेत्री के चले जाने के बाद उनके परिवार वालों पर दुखों का पहाड़ टूट गया। उनका परिवार बहुत सी परेशानियों से गुजर रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला की तरह प्रत्यूषा बनर्जी ने भी बिग बॉस में हिस्सा लिया था।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और प्रत्यूषा बनर्जी के अलावा सुरेश सुरेखा सीकरी भी इसी साल इस दुनिया को अलविदा कह गईं। बता दें कि सुरेखा सीकरी काफी लंबे समय से बीमार चल रही थीं। लंबे इलाज के बाद उनका निधन हो गया था। टीवी का मशहूर सीरियल “बालिका वधू” में सुरेखा सीकरी ने दादी सा का चर्चित रोल प्ले किया था। सुरेखा सीकरी के प्रशंसकों की भी कोई कमी नहीं थी।

वैसे देखा जाए तो बालिका वधू के तीन कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला, प्रत्यूषा बनर्जी और सुरेखा सीकरी अब हमारे बीच नहीं रहे। इन तीनों ही कलाकारों के निधन से फैंस काफी हैरान हुए। अचानक तीनों एक्टर्स के निधन की खबर सुनकर फैंस को तगड़ा झटका लगा। इन तीनों किरदारों ने मशहूर सीरियल “बालिका वधू” के माध्यम से दर्शकों के दिलों में एक अलग ही जगह बनाई थी।