सिद्धार्थ शुक्ला की मौ’त को लेकर अनुष्का शर्मा ने शेयर की ज़ाकिर खान की ये पोस्ट, देखकर मीडिया वाले भी शर्मा जाए

मनोरंजन जगत के चमकते सितारे सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौ’त ने सभी को सन्न कर दिया है. 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से सिद्धार्थ के निधन पर किसी का भी यकीन कर पाना मुश्क‍िल है. टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारों तक ने उन्हें श्रद्धांजल‍ि दी है. किसी ने दो शब्द जाह‍िर किए तो किसी ने मौन रहकर अपने दुख को जाह‍िर किया.

अनुष्का ने शेयर किया पोस्ट

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से आहत हुई हैं, पर सिद्धार्थ की मौत के बाद उनपर चली खबरों पर उन्होंने अपना गुस्सा भी दिखाया है. अनुष्का ने स्टैंड अप कॉमेड‍ियन और यूट्यूबर जाक‍िर खान के पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर नाराजगी जताई है.

पोस्ट में क्या है लिखा?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ronny Bhaiya (@zakirkhan_208)

जाक‍िर खान ने अपने पोस्ट में लिखा ‘वो तुम्हें इंसान नहीं समझते इसल‍िए नहीं है कोई लाइन….ना कोई बाउंड्रीज हैं, तुम्हारी लाश उनके लिए कोई रूह निकला हुआ जिस्म नहीं, बस तस्वीर लेने का एक और मौका है, जितनी हो सके…ये वैसा है जैसे, दं’गों में किसी ज’लते घर में से बर्तन चु’राने की कोश‍िश करना…क्योंकि उनके इसके बाद, तुम क्या ही काम आओगे, ज्यादा से ज्यादा 10 तस्वीरें, 5 खबरें, 3 वीड‍ियोज, 2 स्टोरीज…1 पोस्ट और बस खत्म…इसल‍िए तुम्हारी मौ’त तमा’शा ही रहेगी…रोती मां भी तमाशा, गम से टूटा हुआ बाप तमाशा, बे’सुध बहन, हिम्मत हारे हुए भाई, तुमसे मोहब्बत करता हर इंसान उनके लिए बस तमाशा है….’

‘तुम जिंदा होते तो बात अलग थी…तुम्हारे मरने के बाद तुम्हारे रोते-बिलखते अपने अब इनकी भूख मिटाएंगे…बस बता रहा हूं…कि यही जिंदगी चुनी है तुमने और मैंने…मैंने…जीते जी ये बात मालूम रहे…तो तुम्हें शायद मलाल कम होगा, आख‍िरी बार आंखें बंद होने से पहले…इसल‍िए खुश रहो, अपने दोस्तों में…प्यार करो अपने लोगों से, बहुत सारा सीखो, नए रिश्ते बनाओ…बनाओ…बस उनके लिए मत जीना, जितना बचा है अपने लिए जीना…क्योंकि उनके हिसाब से तुम इंसान ही नहीं हो.’

जाक‍िर के इस पोस्ट में और भी पंक्त‍ियां हैं जो अप्रत्यक्ष रूप से मीड‍िया पर तंज कसती है. उनकी इसी पोस्ट को अनुष्का ने भी साझा किया है. इससे पहले अनुष्का ने सिद्धार्थ शुक्ला के पर‍िवार और दोस्तों को सोशल मीडिया के माध्यम से संवेदनाएं दी थीं.

मृत अवस्था में अस्पताल लाए गए थे सिद्धार्थ

मालूम हो सिद्धार्थ शुक्ला को गुरुवार सुबह कूपर अस्पताल लाया गया था जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोष‍ित कर दिया था. जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ ने घटना की अहले सुबह लगभग तीन-साढ़े 3 बजे सीने में दर्द की श‍िकायत अपनी मां से की थी. इसके बाद उनकी मां ने उन्हें पानी दिया और फिर सिद्धार्थ सो गए थे. नींद में एक बार जाने के बाद सिद्धार्थ दोबारा नहीं उठे. डॉक्टर्स के मुताबिक अस्पताल लाये जाने से पहले सिद्धार्थ की मौत हो चुकी थी.