साउथ सिनेमा के सुपरस्टार के निधन पर राहुल गांधी और पीएम मोदी ने इस तरह जताया दुःख

कन्नड़ फिल्मों के जाने-माने अभिनेता पुनीत राजकुमार का शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. अभिनेता पुनीत राजकुमार के निधन पर देश की कई बड़ी हस्तियों ने दुख व्यक्त किया. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने भी ट्वीट कर अभिनेता की मौत पर शोक प्रकट किया है.

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने ट्वीट किया, ” पावर स्टार पुनीत राजकुमार के आकस्मिक निधन के बारे में सुनकर गहरा सदमा लगा है और स्तब्ध हूं, जो दिवंगत प्रसिद्ध कन्नड़ स्टार राजकुमार अवरगल के बेटे भी हैं. हमारे दोनों परिवार के बीच कई दशकों से सौहार्दपूर्ण संबंध हैं, ऐसे में यह मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है.”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अभिनेता पुनीत राजकुमार के निधन पर शोक प्रकट किया. उन्होंने ट्वीट किया, “भाग्य के एक क्रूर मोड़ ने हमसे एक प्रतिभावान अभिनेता पुनीत राजकुमार को छीन लिया. यह जाने की कोई उम्र नहीं थी. आने वाली पीढ़ियां उन्हें उनके काम और उनकी अद्भुत पर्सनालिटी के लिए प्यार से याद करेंगी.” साथ ही पीएम मोदी ने उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना व्यक्त की.

वहीं, कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और नेता नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार के परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना…. बहुत जल्दी चले गए.”

बता दें कि 46 साल के राजकुमार को सीने में दर्द की शिकायत के बाद शुक्रवार को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल के एक बयान में पहले कहा गया कि पुनीत राजकुमार को विक्रम अस्पताल के आपातकालीन विभाग में आज सुबह करीब 11:40 बजे सीने में दर्द की शिकायत के साथ लाया गया था, वह प्रतिक्रिया नहीं कर रहे थे और उनका तुरंत इलाज शुरू किया गया.

पुनीत दिवंगत अभिनेता राजकुमार के बेटे हैं और प्रशंसकों के बीच वह अप्पू नाम से मशहूर हैं. मशहूर टेलीविजन प्रस्तोता पुनीत ने बाल कलाकार के तौर अपने करियर की शुरुआत की थी. उनका नाम कन्नड़ फिल्म जगत के सबसे अधिक कमाई कराने वाले अभिनेताओं की सूची में शुमार है.