साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की हैं ये बेहद खूबसूरत वाइफ

loading...

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का नाम आप सब ने भी सुना होगा। 8 अप्रैल, 1983 को चेन्नई में जन्में अलु ने करियर की शुरुआत 2003 में फिल्म ‘गंगोत्री’ से की थी, जो काफी सफल रही। तेलुगु फिल्मों में रोमांटिक इमेज वाले अल्लू अर्जुन ने 6 मार्च, 2011 को हैदराबाद में स्नेहा रेड्डी से शादी की।

अल्लू और स्नेहा की पहली मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए किसी शादी में हुई थी। अलु को स्नेहा से पहली ही नजर में प्यार हो गया था।

स्नेहा रेड्डी हैं। इनका जन्म हैदराबाद में हुआ था। बता दें कि इनके पिता हैदराबाद में एससीआईटी इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (एसआईटी) के अध्यक्ष रह चुके हैं। इन्होंने अमरीका से कंप्यूटर साइंस में अपनी मास्टर्स की डिग्री और इलेक्ट्रोनिक्स और कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग में बीटेक किया हुआ है। बात दें कि अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी का पहला मुलाकात इस अपने एक दोस्तों के शादी में हुआ था।

6 मार्च 2011 को अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी की शादी हो गई। दोस्तों आपको बता दें कि साउथ इंडियन फिल्मो के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन साउथ फिल्मो के जाने माने अभिनेता चिरंजीवी के भतीजे हैं और पवन कल्याण के बेटे है।

स्नेहा रेड्डी ने हैदराबाद में ही अपनी पढ़ाई पूरी की है।अल्लू अर्जुन को पहली नजर में ही इनसे प्यार हो गया था।
अल्लू अर्जुन साउथ के इकलौते ऐसे एक्टर हैं, जिनके फेसबुक में 1 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

2016 में अलु गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले टॉलीवुड स्टार भी बने। फोर्ब्स इंडिया की इंडियन सेलेब्रिटी लिस्ट में 42वीं पोजिशन मिली।

अल्लू वेटरन एक्टर चिरंजीवी के भांजे हैं। उनकी मां निर्मला चिरंजीवी की बहन हैं। इस रिश्ते से अल्लू चिरंजीवी के बेटे रामचरण तेजा के भाई भी हैं। अलु-स्नेहा के दो बच्चे हैं-बेटा अल्लू अयान और बेटी अल्लू अरहा।

loading...