Home भारत लाइव टीवी डिबेट पर सपा नेता ने कांग्रेस और बीजेपी को बताया...

लाइव टीवी डिबेट पर सपा नेता ने कांग्रेस और बीजेपी को बताया एक सिक्के के दो पहलू

राजनीतिक विश्लेषक शहजाद पूनावाला ने एक न्यूज चैनल पर आयोजित डिबेट में कहा कि भाजपा और कांग्रेस सिक्के के दो पहलू हैं। इस पर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि दोनों पार्टियां खतरनाक हैं। ये बारी-बारी से सत्ता में आकर गरीबों को परेशान कर रही हैं। ये पार्टियां बारी-बारी से जनता को ठगने का काम कर रही है।

डिबेट के दौरान टाइम्स नाउ नवभारत चैनल के एंकर ने सपा प्रवक्ता से पूछा कि क्या 2024 में उनकी पार्टी कांग्रेस को सपोर्ट करेगी? इस पर भदौरिया ने कहा कि 2022 में इन पार्टियों को बुरी तरह से पटका जाएगा। इसके बाद 2024 में बेहतर सरकार आएगी जो देश को दिशा और दशा देगी।

सपा प्रवक्ता की बात पर शहजाद पूनावाला ने कहा ये लोग मिलकर इत्र छिड़कने में व्यस्त हैं। पूनावाला ने राफेल विवाद का जिक्र करते हुए कहा कि यह जो भी हुआ वह कांग्रेस के कार्यकाल में हुआ था। इससे यह साफ होता है कि यह भ्रष्टाचार भाजपा नहीं करा सकती है।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी इस पर सीबीआई जांच की मांग क्यों नहीं कर रही है? उन्होंने कांग्रेस से सवाल उठाते हुए कहा कि राफेल के जरिए बड़ा घोटाला करने का प्रयास था लेकिन प्लेन क्रैश हो गया।

गौरतलब है कि यूपी चुनाव नजदीक है ऐसे में सभी पार्टियां एक-दूसरे पर निशाना साधते नजर आ रही है। मंगलवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ में एक समाजवादी परफ्यूम लांच किया।

जो कि 22 प्राकृतिक खुशबुओं से बना है। परफ्यूम लांच करते हुए अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि यह परफ्यूम अगर उन्हें मिल जाए तो वह इसकी खुशबू भले न बदल पाए लेकिन रंग जरूर बदल देंगे।

Previous articleकंगना रनौत को मिला पद्मश्री तो कांग्रेस नेता ने सोनू सूद का नाम लेकर कहा: ‘काम पर नहीं, नफरत फ़ैलाने पर…’
Next articleलाइव डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता ने संबित पात्रा से राफेल पर पूछे ऐसे सवाल, लाजवाब हो गए बीजेपी नेता