Home भारत लाइव डिबेट में कांग्रेस नेत्री ने बीजेपी प्रवक्ता से कहा: ‘कंगना से...

लाइव डिबेट में कांग्रेस नेत्री ने बीजेपी प्रवक्ता से कहा: ‘कंगना से पद्मश्री वापस लेकर साबित करो आप ढोंगी…’

आज तक न्यूज़ चैनल के शो ‘हल्ला-बोल’ में कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की किताब ‘सनराइज ओवर अयोध्या’ पर हो रही डिबेट के दौरान कांग्रेस और बीजेपी प्रवक्ता के काफी तीखी बहस हुई।

एंकर ने कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत से कहा कि बीजेपी इस पूरे मामले को कांग्रेस की हिंदू विरोधी सोच बता रही है। इस पर सुप्रिया ने कहा कि हिंदू और राष्ट्रवादी होने का सर्टिफिकेट उन्हें बीजेपी से नहीं चाहिए।

उन्होंने कहा कि आजादी के पहले से राम का नाम लेने वालों में महात्मा गांधी का नाम सबसे आगे है। आज राम नाम जपने वाले लोग तो उनके हत्यारे के साथ खड़े थे।

श्रीनेत ने कंगना रनौत के बयान का जिक्र करते हुए कहा कि जब एक औरत हमारी आजादी को भीख में मिली हुई बताती है तो बीजेपी वालों के मुंह पर टेप लग जाता है। अगर बीजेपी उनसे पद्मश्री वापस ले सके तो हम मान लेंगे कि यह ढोंगी हिंदू और ढोंगी राष्ट्रवादी नहीं हैं।

इस पर एंकर ने उनसे सलमान खुर्शीद की किताब और उसमें लिखी गई हिंदुत्व की बातों पर सवाल पूछा। डिबेट में मौजूद शिवसेना प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी से जब पूछा गया कि क्या वो सलमान खुर्शीद की किताब में हिंदुत्व के बारे में लिखी गई बातों से सहमत हैं? तो उन्होंने इससे असहमति जताई।

उन्होंने कहा कि यहां यह प्रतियोगिता नहीं है कि कौन सबसे बड़ा हिंदू है। सवाल हिंदू आतंकवाद पर है। हिंदुओं पर इस तरह का आरोप लगाना दुर्भाग्यपूर्ण है। प्रियंका ने कहा, इस किताब को पब्लिसिटी जरूर मिल सकती है लेकिन लाखों हिंदुओं के ऊपर जो इमोशनल अटैक हुआ है, वह बहुत गलत है।

भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने सुप्रिया से कहा, ‘चुनाव के समय जानबूझकर विपक्षी पार्टियां इस तरह के मुद्दे उठाती हैं। सनातन धर्म की बात कांग्रेस हमें सिखायेगी जो केवल चुनाव के दौरान ही मंदिर जाती है। गौरतलब है कि अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में कहा कि हमें 2014 के बाद आजादी मिली है।

Previous articleकल मिला था पद्मश्री, लेकिन आज यह सब अवार्ड लेकर फुटपाथ पर क्यों बैठे ओलंपियन वीरेंदर सिंह?