Home भारत तमिलनाडु: परिवार में 5 सदस्य फिर भी बीजेपी कैंडिडेट को मिला सिर्फ...

तमिलनाडु: परिवार में 5 सदस्य फिर भी बीजेपी कैंडिडेट को मिला सिर्फ एक वोट, लोग ऐसे ले रहे मजे

तमिलनाडु में हाल ही में संपन्न ग्रामीण स्थानीय निकाय चुनाव में भाजपा उम्मीदवार डी कार्तिक को सिर्फ एक वोट मिलने से सोशल मीडिया पर वे हंसी के पात्र बन गए हैं.

दिलचस्प बात ये है कि कोयंबटूर जिले के पेरियानाइकनपालयम संघ में वार्ड सदस्य के पद के लिए चुनाव लड़ने वाले डी कार्तिक के घर में पांच सदस्य हैं और फिर भी उन्हें एक ही वोट मिला.

हालांकि इस बारे में जब उनसे पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वे भाजपा की ओर से नहीं, बल्कि निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव में उतरे थे. इधर, निकाय चुनाव में डी कार्तिक द्वारा एक वोट मिलने की जानकारी सामने आते ही यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और #Single_Vote_ BJP ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा.

‘द न्यू इंडियन एक्सप्रेस’ से बात करते हुए बीजेपी यूथ विंग के जिला उपाध्यक्ष कार्तिक ने कहा, “मैंने भाजपा की ओर से चुनाव नहीं लड़ा था. मैंने कार के चिन्ह पर एक निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा था. मेरे परिवार के पास चार वोट हैं और सभी वोट पंचायत के वार्ड 4 में हैं.”

उन्होंने आगे बताया, “वार्ड नंबर 9 जहां से मैंने चुनाव लड़ा था, वहां मेरे परिवार के चार सदस्यों और मेरा कोई वोट नहीं है. इस बीच, सोशल मीडिया में ट्रो’लर्स द्वारा मेरा गलत उल्लेख किया जा रहा है कि मैंने भाजपा की ओर से चुनाव ल’ड़ा था और मैंने मेरे परिवार के सदस्य का वोट भी नहीं मिला, जो सच नहीं है.”

गौरतलब है कि राज्य में स्थानीय निकाय चुनाव 6 और 9 अक्टूबर को दो चरणों में हुए थे. इस चुनाव में कुल 27,003 पदों के लिए 79,433 उम्मीदवार चुनावी मैदान में थे.

चुनाव प्रचार के दौरान कार्तिक ने अपने पोस्टरों के साथ पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह जैसे बड़े चेहरों का इस्तेमाल किया था, फिर वह अपने लिए सिर्फ एक वोट ही जुटा सके.

Previous articleतालि’बान राज में भी हिंदुओं ने इस तरह धूम-धाम से मनाई नवरात्री, सोशल मीडिया में वायरल हो रहा विडियो
Next articleलखीमपुर खीरी कांड को लेकर राष्ट्रपति कोविंद से मिले राहुल और प्रियंका गांधी, की ये बड़ी मांग