Home मनोरंजन क्या ‘टप्पू-बबीता जी’ कर रहे हैं एक दुसरे को डेट? सामने आई...

क्या ‘टप्पू-बबीता जी’ कर रहे हैं एक दुसरे को डेट? सामने आई ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ये सच्चाई

टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘बबीता जी’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता काफी सुर्खियों में रहती हैं। कभी अपनी पोस्ट को लेकर तो कभी शो छोड़ने को लेकर मुनमुन हमेशा खबरों में बनी रहती हैं। लेकिन इन दिनों ‘बबीता जी’ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

दरअसल हाल ही में मुनमुन दत्ता और शो में ‘टप्पू’ का किरदार निभाने वाले एक्टर राज अनादकट के रिश्ते और बढ़ती नजदीकियों को लेकर खूब चर्चा हो रही है। ई टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार मुनमुन दत्ता और राज एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। राज अनादकट अक्सर मुनमुन दत्ता के इंस्टाग्राम पोस्ट पर भी कमेंट करते नजर आ जाते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुनमुन दत्ता और राज अनादकट के रिश्ते की जानकारी दोनों के परिवारवालों को भी है। साथ ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीम का हर सदस्य इस बात से वाकिफ है कि दोनों के बीच क्या चल रहा है।

मुनमुन से 9 साल छोटे हैं राज:

राज अनादकट एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता से 9 साल छोटे हैं। जहां राज अभी 24 साल के हैं वहीं मुनमुन 33 साल की हैं।

इस मामले से जुड़े एक सूत्र का कहना है, ” ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीम दोनों के रिश्ते को सम्मान की नजरों से देखती है। कोई उनका मजाक नहीं उड़ाता। दोनों सेट पर एक-दूसरे के साथ वक्त बिताने का समय नहीं निकालते। दोनों के बीच काफी लंबे समय से प्यार है, ये दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अभी यह बात लोगों के सामने नहीं आई है।”

हालांकि अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर राज अनादकट और मुनमुन दत्ता का कोई रिएक्शन नहीं आया है। लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्ते को लेकर खूब बातें हो रही हैं।

 

मुनमुन और राज दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह अक्सर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करते नजर आ जाते हैं। बता दें कि एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता करीब 2 महीने की छुट्टी के बाद ‘तारक मेहता’ शो पर वापसी की है।

Previous articleफेमस चित्रकार के नहीं है दोनों हाथ और एक पैर, फिर भी हासिल की है बड़ी उपलब्धियां
Next articleहजारों नौकरियों पर संकट: सिर्फ फोर्ड ही नहीं इन 4,000 कंपनियों पर भी लगेगा ताला