Home भारत Video: हवा में उड़ने लगी पानी की टंकियां, तूफान में दिखा भयंकर...

Video: हवा में उड़ने लगी पानी की टंकियां, तूफान में दिखा भयंकर नजारा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि तेज आंधी तूफान का कहर इतना भयावह था कि पानी की टंकियों को भी उड़ा ले गया.

हाल ही में आए ताउते तूफान (Tauktae Cyclone) ने पूरे देश में कहर बरपा कर रख दिया. गुजरात व तटीय इलाकों में जहां जमकर तबाही मचाई तो वहीं पूरे देश के कई हिस्सों में बारिश-आंधी तूफान का सामना करना पड़ा. सोशल मीडिया पर अलग-अलग जगहों से तस्वीरें और वीडियो आई, जो जमकर वायरल भी हुई. कहीं किसी के गाड़ियों पर छत और पेड़ गिरे तो कहीं किसी से सामान उड़ गए.
तेज आंधी तूफान का कहर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि तेज आंधी तूफान का कहर इतना भयावह था कि पानी की टंकियों को भी उड़ा ले गया. जबरदस्त आंधी तूफान के कारण मैदान में रखे करीब सैकड़ों पानी टंकी उड़ना शुरू कर दी. तेज हवा के कारण टंकियों का मालिक इसे पकड़ने में असमर्थ रहा और बार-बार चिल्लाता रहा.
आंधी-तूफान से खिसकने लगी गाड़ी

हालांकि इस दौरान उसकी चार पहिया गाड़ी भी आंधी-तूफान के कारण जमीन से खिसकने लगी. तेज हवा में मालिक सिर्फ देख ही पा रहा था और कुछ कर भी नहीं पाया. पानी की टंकियों को उड़ता हुआ देख दुकान का मालिक भी बेहद असमंजस था कि आखिर इस आपदा से कैसे निपटा जाए. यह वीडियो इंटरनेट पर आते ही खूब वायरल हो गया. वीडियो को 22 लाख लोगों ने देखा और करीब 50 हजार लोगों ने इसे लाइक किया.