9 साल की उम्र में अरबपति है ये बच्चा, गाड़ी-बंगले से लेकर प्राइवेट जेट का है मालिक, अजीब शौक देख रंग रह जायंगे आप

कभी आपने सोचा है कि अरबपति होना कैसा लगता है? खैर, 9 साल का एक लड़का सच में सपने को जी रहा है और उस अरबपति की जिंदगी जी रहा है। नाइजीरिया के मोहम्मद अवल मुस्तफा नाम के इस लड़के को रिची रिच के नाम से जाना जाता है.

उसके पास सुपरकारों का अपना बेड़ा, एक निजी जेट और एक पूरी तरह से अलंकृत हवेली है जो उसे 6 साल की उम्र में दी गई थी। यह छोटा सा प्रभावक मोम्फा जूनियर के नाम से जाना जाता है और इंस्टाग्राम पर अपने 25,000 अनुयायियों को अपना बहुत ही शानदार जीवन दिखाता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह अरबपति नाइजीरियाई इंटरनेट सेलिब्रिटी इस्माइलिया मुस्तफा के बेटे हैं, जिन्हें मोम्फा के नाम से जाना जाता है। जबकि इस्माइलिया के इंस्टाग्राम पर 1.1 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं, उनका बेटा पहले ही केवल 9 पोस्ट के साथ एक प्रभावशाली 26k फॉलोअर्स तक पहुंच गया है।

द सन की एक रिपोर्ट के अनुसार, मोम्फा सीनियर ने 2018 में अपने छठे जन्मदिन के लिए मोम्फा जूनियर को अपनी पहली हवेली खरीदी। “यह आपको विश्वास दिलाता है कि सभी उतार-चढ़ाव के बाद आपके पास जाने के लिए एक जगह है।

एक ऐसी जगह जो आपको कभी जज नहीं करेगी और हमेशा आपको खुली बाहों से आमंत्रित करेगी… मेरे बेटे को आपके नए घर पर बधाई। उर बर्थडे गिफ्ट फ्रॉम डैडी,” उन्होंने उस समय कथित तौर पर सोशल मीडिया पर लिखा था।

एक पोस्ट में उन्हें एक क्रीम के बोनट पर दिखाया गया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके पिता ने उनके लिए अपनी पहली कार खरीदी थी। उन्होंने 2018 में अपने छठे जन्मदिन के लिए मोम्फा जूनियर को अपनी पहली हवेली खरीदी।

उन्होंने उस समय कथित तौर पर लिखा था: “अपने घर का मालिक होना अब तक की सबसे अच्छी भावनाओं में से एक है। इसे शब्दों में वर्णित नहीं किया जा सकता है, इसे पैसे में नहीं मापा जा सकता है।”

उन्होंने कहा, “खुद का घर होना सबसे अच्छी फीलिंग हैं ।” गर्वित पिता ने यह भी दावा किया कि मोम्फा जूनियर की उपलब्धियों को अपने आप में मनाया जाना चाहिए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कहा: “सबसे कम उम्र का जमींदार जो गुच्ची पहनता है और एक मकान का भी मालिक हैं। “वह कुछ प्रशंसा के पात्र हैं क्योंकि उन्होंने अपना पूरा बकाया चुका दिया है।”