“हीरो तू मेरा हीरो है” गाने पर यूपी में महिला कॉन्स्टेबल ने बनाया वीडियो, हो गईं सस्पेंड…!

यूपी के हरदोई जिले से एक ऐसा मामला सामने आया जो एक महिला कॉन्स्टेबल समेत अन्य दो लोगों को सस्पेंड कर दिया गया है आइए जानते हैं पूरी खबर दरअसल महिला हीरो तू मेरा हीरो हैं पर रील्स बना रही थी.

शायद महिला को इस बात का थोड़ा भी आभास नहीं था कि यह छोटी सी मिस्टेक के कारण उसकी नौकरी तक जा सकती है शायद महिला की यह भी गलती हो सकती है की वर्दी में इस तरीके का गाना यह रील नहीं बनाया जा सकता है.

कांस्टेबल महिला का यह वीडियो तो रातों-रात वायरल तो हो गया लेकिन साथ ही साथ कॉन्स्टेबल महिला और उनके दो साथियों सस्पेंड हो गए.

so

सोशल मीडिया पर Video बनाना पड़ गया महंगा

सोशल मीडिया पर एक Video तेजी से वायरल वायरल हो गया जिस वीडियो में एक महिला कांस्टेबल ने अपने दो पुरुष साथियों के साथ फिल्म हीरो नंबर-वन के गाने हीरो तू मेरा जैसे गाने पर रिल्स बना रही थी यह रील उस समय बनाई गई जब महिला सिपाही ड्यूटी पर लगी थी.

महिला वीडियो बनाने के दौरान हेल्प डेस्क पर बैठकर फिल्मी गानों पर झूमने लगी Video में दो पुरुष सिपाही भी दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग हरकत में आया और ड्यूटी के समय वीडियो बनाने वाली महिला कांस्टेबल और वीडियो में नजर आ रहे दो अन्य सिपाहियों को सस्पेंड कर दिए गए. शायद यह वीडियो फरवरी महीने का है

सस्पेंड कर दिया गया कॉन्स्टेबल महिला और उनके 2 साथियों को

वैसे तो हर किसी को अपनी जिंदगी में हक है किस को कैसे जीना है नाचना और झूमना कोई गलत बात नहीं है लेकिन वर्दी पहन कर के तू मेरा हीरो जैसे गाने पर झूमना बहुत ही गलत बात है इसलिए शायद महिला और उनके दो साथियों को सस्पेंड कर दिया गया है.

ड्यूटी के दौरान एक कॉन्स्टेबल महिला को इसलिए भी सस्पेंड किया किया गया क्योंकि उनको पता होना चाहिए कि ड्यूटी के दौरान उनकी डायरा क्या होते हैं ड्यूटी के दौरान इस तरह के गाने पर नाचना और झुमना सही नहीं होता है.

वैसे तो यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जितना तेजी से वीडियो वायरल हुआ उतना ही तेजी से इस महिला और उनके दो साथियों को सस्पेंड भी कर दिया गया.