Home old यूपी विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर पहली बार बोले सीएम योगी, कहा:...

यूपी विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर पहली बार बोले सीएम योगी, कहा: ‘पार्टी जिस सीट से…’

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ किस सीट से चुनाव लड़ेंगे, लड़ेंगे भी या नहीं, इसे लेकर पहली बार बयान दिया है. सीएम योगी ने कहा कि पार्टी जिस सीट से कहेगी, वह वहां से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. आगामी विधानसभा चुनाव में खुद के मैदान में उतरने के बारे में योगी ने पहली बार कोई टिप्पणी की है.

गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने यह बात कही. योगी आदित्यनाथ इस समय उत्तर प्रदेश विधानपरिषद के सदस्य हैं. आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी उम्मीदवारी के बारे में एक सवाल का जवाब देते हुए योगी ने कहा, “मैंने हमेशा चुनाव लड़ा है और पार्टी जहां से कहेगी, वहां से लड़ूंगा.”

उन्होंने कहा, “पार्टी का एक संसदीय बोर्ड है और यह तय करता है कि कौन कहां से चुनाव लड़ेगा.”

मुख्यमंत्री योगी ने साढ़े चार साल के अपने कार्यकाल में प्रदेश में आए सकारात्मक बदलावों की विस्तार से चर्चा करते हुये कहा कि गत विधानसभा चुनाव में भाजपा ने जो कुछ कहा था, सरकार बनने के साढ़े चार वर्षों में प्रत्येक क्षेत्र में उसे करके दिखा दिया है.

आदित्यनाथ ने कहा, ‘वर्ष 2017 में जब हम सरकार में आए तो सबसे बदतर स्थिति कानून व्यवस्था की थी लेकिन आज उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरे देश में नजीर है. साढ़े चार वर्षों में कोई दंगा नहीं हुआ. दीपावली समेत सभी पर्व शांतिपूर्वक संपन्न हुए.

मुख्यमंत्री ने दावा किया कि साढ़े चार साल में उत्तर प्रदेश में बड़े पैमाने पर निवेश हुआ है. पहले भारत से निवेश बाहर जाता था, आज बाहर से निवेश भारत में आ रहा है और इसमें उत्तर प्रदेश ‘बेस्ट डेस्टिनेशन’ बना है.

मुख्यमंत्री ने बताया कि इसी माह पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन होने जा रहा है और प्रधानमंत्री को इसका प्रस्तुति दी गई है. साथ ही उन्होंने प्रदेश में खाद्यान्न वितरण में किए गए सुधारों के बारे में भी जानकारी दी. मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले उत्तर प्रदेश के बारे में कहा जाता था कि जहां से अंधेरा शुरू होता है वह उत्तर प्रदेश है लेकिन आज यह धारणा उलट हो गई है.

Previous articleबीजेपी सांसद ने कहा: ‘अफगानिस्तान पर कॉन्फ्रेंस करके जनता का पैसा बर्बाद कर रही मोदी सरकार…’
Next articleअर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते पर ये था बेटे अरहान खान का रिएक्शन, अपनी माँ से कही थी ये बात