आनंद महिंद्रा ने मनाया अमेरिका का स्वतंत्रता दिवस, यूजर बोले- “क्या आप NRI हैं”, महिंद्रा ने दिया ये दिल जीतने वाला जवाब…!

जाने-माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा अपने अलग अंदाज वाले ट्वीट के लिए प्रसिद्ध हैं. ट्विटर पर अक्सर ये वीडियो शेयर करते हैं और लाइफ चेंजिंग लाइंस भी शेयर करते रहते हैं. आनंद महिंद्रा कई विषयों पर अपने फॉलोअर्स से बात करते रहे हैं और उनके से साथ बने रहते हैं.

हाल ही में आनंद महिंद्रा ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें संयुक्त राज्य अमेरिका में 4 जुलाई के समारोहों की तस्वीरें थी और कैप्शन दिया, “मैनहट्टन 4 जुलाई स्काईलाइन.” उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें मैनहट्टन के आसपास उत्सव मनाते दिखाया गया था.

पोस्ट से पता चला कि आनंद महिंद्रा 4 जुलाई को अमेरिका में थे, जो संयुक्त राज्य अमेरिका के स्वतंत्रता दिवस के रूप में मनाया जाता है. आनंद महिंद्रा की इस पोस्ट पर यूजर्स के कई कमेंट्स आए.’

लेकिन एक यूजर ने आनंद महिंद्रा से सवाल किया कि, “क्या आप NRI हैं.” आनंद महिंद्रा ने इस सवाल का जवाब गर्व के साथ बड़े ही मनोरंजक तरीके से दिया. उनका ये जवाब इंटरनेट यूजर्स का दिल जीत लेता है.

आनंद महिंद्रा ने दिया सटीक जवाब

यूजर के प्रश्न के जवाब में आनद महिंद्रा इन लिखा कि, “बस न्यूयॉर्क में परिवार से मिलने आया हूं, इसलिए मैं एक एचआरआई (HRI) हूं. Heart (always) residing in India.” (दिल हमेशा भारत में रहता है).

आनंद महिंद्रा के इस जवाब ने यूजर्स को प्रफुल्लित कर दिया और ये पोस्ट सोशल इंडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल हो गई.