वीडियो : भगवान का चमत्कार, इस एक घटना ने साबित कर दिया की वाकई में होते है “भगवान”

loading...

दोस्तों बच्चो को भगवान का रूप कहा जाता है लेकिन इस बात को अब बहुत कम लोग मानते है क्योंकि अगर दुनिया के सभी लोग बच्चो को भगवान का रूप मानते तो उन्हें यूँ व्यस्त सडकों पर न छोड़ते.आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे है जिसे पढकर एक पल के लिए तो आपकी सांसे थम जाएगी लेकिन अगले ही पल भगवान का चमत्कार देखकर आपको यकीन हो जाएगा की वाकई में आज भी भगवान मौजूद है.

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि बॉलीवुड की एक मशहूर फिल्म आनंद का डायलॉग है “जिंदगी और मौत तो ऊपर वाले के हाथ में है जहांपनाह, इसे ना आप बदल सकते है और ना ही मैं”. जो काफी हद तक सही भी है क्योंकि इस दुनिया में ऐसे ऐसे भयानक हादसे हुए है, जिसमें लोगो का बच पाना मुश्किल था, लेकिन फिर भी वे लोग आज भी जिंदा है. ऐसा कहा जाता है कि जिसकी मौत जब लिखी होती है तब ही होती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वैसे आज हम आपके सामने एक वायरल विडियो की बात कर रहे है. इस वायरल विडियो में एक छोटा सा बच्चा है जो सड़क पर घूम रहा है, थोड़ी दूर जाने के बाद वो बच्चा सड़क पर गिर जाता है. जैसे ही बच्चा निचे गिरता है उसके ऊपर से एक गाड़ी निकलती है लोगो को लगता है बच्चा इतनी भारी गाड़ी के वजन में कुचल कर दम तोड़ देगा लेकिन ऐसा नहीं होता है, गाड़ी निकल जाती है और बच्चा फिर से खड़ा होता है और चलने लग जाता है जैसे कुछ हुआ ही नही हो.

गौरतलब है कि शायद ये भगवान का चमत्कार ही था कि बच्चा गाड़ी आने के एकदम पहले गिरता है फिर उसके ऊपर से गाड़ी निकलती है और वो बच्चा फिर खड़ा होता है और अपनी धुन में चलने लगता है. दरअसल ये विडियो एक सीसीटीवी फुटेज का है, विडियो रायपुर का बताया जा रहा है. इस विडियो को देखने के बाद सबको वो कहावत याद आती है कि “जाको रखे साइयां मार सके ना कोई”.

loading...