विडियो वायरल होने के बाद अब ऐसी आलिशान ज़िंदगी जीते हैं ‘बचपन के प्यार’ वाले सहदेव, विडियो देखकर नहीं आएगा आपको यकीन

छत्तीसगढ़ के एक छोटे लड़के सहदेव दिर्डो वायरल ‘बचपन का प्यार’ वीडियो के पीछे की आवाज है जिसे आप अक्सर इंस्टाग्राम और फेसबुक वीडियो पर सुनते हैं. 2019 के गाने का उनका वर्जन सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वह इंटरनेट सेंसेशन बन गए हैं.

कौन हैं सहदेव दिर्डो?

सहदेव दिर्डो छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के छिंदगढ़ प्रखंड के रहने वाला हैं. दो साल पहले, सहदेव के शिक्षक ने उन्हें स्कूल में ‘बचपन का प्यार’ गाने के लिए कहा और उनका वीडियो रिकॉर्ड किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sahdev Dirdo (@viralboy_sahdev)

बाद में क्लिप को इंटरनेट पर शेयर कर दिया गया. सहदेव का वीडियो, जिसमें वह अपनी स्कूल यूनिफॉर्म में ‘बचपन का प्यार’ गाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जोकि  सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

बादशाह के साथ गाया गाना

इससे पहले जुलाई में  रैपर बादशाह ने इंस्टाग्राम पर सहदेव के बचपन का प्यार का रीमिक्स पोस्ट किया था. बादशाह के वीडियो में सिंगर आस्था गिल को भी देखा गया, जबकि उन्होंने कैप्शन में बताया कि रीमिक्स हितेन द्वारा बनाया गया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @indiandancereels

इसके तुरंत बाद, सोशल मीडिया ने बादशाह के वीडियो में बचपन का प्यार के पीछे की आवाज की तलाश शुरू कर दी और आखिरकार सहदेव की मूल क्लिप मिल गई. इसके बाद जो हुआ वह कुछ ऐसा है जो अब तक आप सभी जानते हैं.

बादशाह ने सहदेव को उनसे चंडीगढ़ में मिलने और उनके साथ डुएट गीत गाने की पेशकश भी की. दरअसल सिंगर बादशाह सहदेव से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने साथ में एक गाना गया जोकि अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा हैं.

सहदेव अब एक इंटरनेट सनसनी हैं और उन्हें कुछ दिनों पहले छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी सम्मानित किया था.

सहदेव की नेट वर्थ

सहदेव का गाना जब से वायरल हुआ हैं तब से वह रातो-रात बन चुके हैं और उन पर ईनामों की बौछार हो रही हैं. Instagrambiography .com की रिपोर्ट्स के अनुसार सहदेव की कुल संपत्ति 20 से 40 लाख के बीच हैं. उन्होंने ये संपत्ति बादशाह के साथ गाने, इंडियन आइडल जैसे मंच पर परफॉर्म और ईनाम राशि से जमा की हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sahdev Dirdo (@viralboy_sahdev)

इन्स्टाग्राम पर बचपन का प्यार फेम बॉय सहदेव को देखकर आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि, विडियो वायरल होने के बाद उनकी ज़िंदगी एकदम से बदल गई है. विडियो में आप देख सकते हैं कि, पीछे शानदार पानी का झरना बह रहा है और सहदेव के पैरों में नाइक जूते पहन रखें हैं. हाथों में भी स्मार्ट वाच नज़र आ रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sahdev Dirdo (@viralboy_sahdev)

इन्स्टाग्राम पर इन दिनों सहदेव अपने अच्छे से अच्छे विडियो लगा रहे हैं और दर्शक भी इनके विडियो काफी पसंद कर रहे हैं. सहदेव सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव नज़र आ रहे हैं.