हताश, निराश और मजबूर हुए कोहली, इस अजीब तरीके से खुद ही गेंद को मार बैठे स्टंप पर, देखें वीडियो…!

इंग्लैंड के बर्मिंघम मैदान में भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवा और निर्णायक टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया। वही बल्लेबाजी करने आई भारतीय टीम के सलामी ओपनर बल्लेबाज हनुमा बिहारी और चेतेश्वर पुजारा पारी की शुरुवात करने आए।

जहां दोनो ने मिलकर भारतीय टीम को रनो का आंकड़ा बढाने में अहम योगदान दिया।

इस मुकाबले में भारतीय टीम और उनके फैंस को विराट कोहली से बहुत उम्मीदें थी, हालाकि वे उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए और सस्ते में निपट गए।

विराट को मैथ्यू पॉट्स ने क्लीन बोल्ड कर पवेलियन भेजा। इसके बाद भारतीय टीम और उनके फैंस बेहद निराश दिखाई दिए। विराट ने अपनी पारी के दौरान 18 गेंदों में 11 रन हासिल किए थे।

दरअसल दोस्तो विराट अच्छे फॉर्म में धीरे धीरे आगे बढ़ रहे थे और रन बना रहे थे। वही भारतीय पारी का 25वा ओवर मैथ्यू पॉट्स लेकर आए और उन्होंने 25वे ओवर की दूसरी गेंद जैसे ही डाली गेंद को विराट समझ नही पाए।

विराट ने शॉट खेलने की कोशिश लेकिन गेंद क्रीज पर एक टप्पा खाकर अंदर की साइड आई और सीधे स्टंप में जा लगी, और वीरता की गिल्लियां बिखेर दी।

इस तरह से विराट 18 गेंदों में 11 रन बनाकर पवेलियन की तरफ गए। वही खेल की बात करे, तो खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम 30 ओवरों में 105 रन 5 विकेट के नुकसान पर पहुंच चुकी है।


फिलहाल भारतीय टीम की तरफ से क्रीज पर रवींद्र जडेजा और ऋषभ पंत मौजूद है, जहां ऋषभ पंत 24 गेंदों में 18 और जडेजा 13 गेंदों में 5 रन बनाकर खेल रहे है।