क्या करण जौहर के शो में एक साथ कॉफ़ी पीने आएंगे राम चरण और जूनियर एनटीआर…!

करण जौहर के लोकप्रिय चैट शो कॉफी विद करण का सातवां सीजन सातवें महीने की सातवीं तारीख से शुरू होने वाला है। यह पहली बार है कि शो को राष्ट्रीय टेलीविजन पर प्रसारित नहीं किया जाएगा और एपिसोड स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर जारी किए जाएंगे।

मेहमानों की सूची को पूरी तरह से गुप्त रखे जाने के कारण, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म निर्माता द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो में सितारों के बारे में कई अफवाहें उड़ी हैं।

अब, एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म निर्माता ने राम चरण और जूनियर एनटीआर से संपर्क किया था, जो यश के केजीएफ चैप्टर 2 के पीछे साल की दूसरी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर आरआरआर के प्रमुख पुरुष थे, लेकिन दो तेलुगु सुपरस्टार ने शो में आने से इनकार कर दिया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, राम चरण और जूनियर एनटीआर इस बार शो में नहीं आएंगे। ऐसा लगता है कि प्रशंसकों को उन्हें सोफे पर अपनी शुरुआत करने के लिए इंतजार करना होगा, लेकिन आरआरआर के निर्देशक एसएस राजामौली ने 2018 में छठे सीज़न में अपने बाहुबली सितारों प्रभास और राणा दग्गुबाती के साथ आने पर कोफ़ी विद करण की शुरुआत की थी।

इस बीच, शो में आने वाले संभावित मेहमानों में विजय देवरकोंडा शामिल थे, जो कथित तौर पर अपनी लाइगर सह-कलाकार अनन्या पांडे के साथ सोफे साझा करेंगे। विजय की पहली हिंदी फिल्म लाइगर का निर्माण करण अपनी प्रोडक्शन कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस के तहत कर रहे हैं।

यह भी बताया गया है कि करण सामंथा रूथ प्रभु और अक्षय कुमार के साथ एक नई धर्मा फिल्म की घोषणा करेंगे, जब दोनों सितारे एक साथ शो में दिखाई देंगे। मेहमानों की सूची में मशहूर जोड़ी मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी हैं जो कॉफ़ी विद करण 7 पर अपने रिश्ते के बारे में बात करेंगे।