ये हैं वो संकेत जो दर्शाते हैं कि आपके आस-पास कोई दैवीय शक्ति है

loading...

माना जाता है कि इंसान का जीवन तब साकार हो जाता है जब उसे भगवान् का साक्षात्कार हो जाता है. जब उसे ब्रह्मांड की वास्तविक शक्ति का ज्ञान हो जाता है. वहीं दुनिया में कई लोग ऐसे भी होते हैं जिनका साथ खुद भगवान् भी देते हैं लेकिन वो जान नहीं पाते कि वो दैवीय शक्ति के करीब है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि वो कौनसे संकेत हैं जिनसे दैवीय शक्ति के आस-पास होने का अहसास होता है.

1. अगर आपको अक्सर मोर पंख कहीं गिरा हुआ या रखा हुआ दिखता है तो समझ लीजिये कि कोई दैवीय शक्ति आपका साथ दे रही है. ये उस शक्ति का आपके प्रति समर्थन दर्शाता है.
2. कभी चलते-चलते अगर आपको ऐसा लगे कि आपके कदमों के नीचे बादल हैं या आसमान के बादल आपको गहरे लगें तो समझ लीजिये कि आपका मार्गदर्शन किसी दैवीय शक्ति द्वारा किया जा रहा है.

3. कभी-कभार हमें एक अलग प्रकार की खुशबु आती है लेकिन हमको ये पता नहीं चल पाता कि वो कहाँ से आ पा रही है, अगर आपके साथ भी ऐसा होता है तो समझ लीजिये ये खुशबु उसी दैवीय शक्ति की है.
4. अगर कोई बच्चा किसी ओर देखते हुए हंसता है जबकि वहां कोई नहीं होता तो समझ जाइये उस बच्चे के आस-पास कोई दैवीय शक्ति है जो उसकी सुरक्षा कर रही है.

loading...