Home स्पोर्ट्स युजवेंद्र चहल को याद आया अपना बचपन, नारद मुनि के वेश में...

युजवेंद्र चहल को याद आया अपना बचपन, नारद मुनि के वेश में नजर आए..देखें Photo

स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. प्राय: सोशल मीडिया पर चहल अपनी तस्वीर पोस्ट करते रहते हैं.. चहल ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की तस्वीर भी शेयर की है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. प्राय: सोशल मीडिया पर चहल अपनी तस्वीर पोस्ट करते रहते हैं. हर बार की तरह इस बार भी स्पिनर ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट की है. इस बार चहल ने अपने फैन्स को बचपन में ले गए हैं. लेग स्पिनर ने बचपन की दो तस्वीर शेयर की है. एक तस्वीर में चहल ऋषि-मुनि के वेश में नजर आ रहे हैं. तस्वीर पर चहल ने लिखा है, ‘बचपन की यादें.’. फैन्स जमकर चहल के इस क्यूट तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं. कुछ दिन पहले चहल की बीवी धनश्री ने डांस का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें चहल पर्दे के पीछे चोरी-छिपे ठैकर अपनी वाइफ का डांस देख रहे थे. वह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. बता दें कि चहल को इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं दी गई है. वैसे, चहल का चयन जुलाई में श्रीलंका दौरे पर हो सकता है.

https://www.instagram.com/p/CPU5MFfsG-6/?utm_source=ig_embed&ig_rid=fa929ee3-dfaa-40d5-8b21-37caf357342e

भारतीय टीम जुलाई में श्रीलंका के दौरे पर 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलने वाली है. पिछले दिनों चहल के पिता और मां को कोरोना हो गया था, जिसकी जानकारी क्रिकेटर की बीवी ने दी थी. अब चहल के पिता और मां ठीक हैं औऱ धर में रेस्ट कर रहे हैं. खासकर पिता की तबीयत काफी खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था. अब चहल के पिता घर वापस आ गए हैं लेकिन अभी भी पूरी तरह से फिट नहीं हैं.

गौरतलब है कि कोरोना के कारण आईइपीएल के स्थगित कर दिया गया था. अब इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर केविन पीटरसन ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है कि बचे हुए आईपीएल मैचों का आयोजन यूएई में 18-19 सितंबर से किया जाएगा और टूर्नामेंट का फाइनल 10 अक्टूबर को होगा. वैसे, बीसीसीआई जल्द ही आईपीएल के बाकी मैचों के आयोजन को लेकर ऐलान कर सकता है.